भारतमुख्य समाचार
Trending

Ahmedabad Vadodara Expressway Road Accident: अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, हादसे में 6 लोगों की मौत, 5 से ज्यादा लोग घायल….

Ahmedabad Vadodara Expressway Road Accident: अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर आज एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी और यात्रियों को कुचल दिया। हादसे में 6 लोगों की मौत की खबर है और 5 से ज्यादा लोग घायल हैं.

अहमदाबाद, Ahmedabad Vadodara Expressway Road Accident: अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह करीब 4:30 बजे भीषण सड़क हादसा (Ahmedabad Vadodara Expressway Road Accident) हो गया। एक ट्रक ने पहले बस को टक्कर मारी. फिर सड़क किनारे खड़े ड्राइवर-क्लीनर और यात्रियों को कुचलते हुए निकल गया। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जिनके शव कुचले जाने के कारण सड़क पर दब गए। शवों की हालत देखकर लोगों की चीख निकल गई।

पंक्चर होने के कारण सड़क पर खड़े थे पीड़ित (Ahmedabad Vadodara Expressway Road Accident)

हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे का शिकार हुए लोग लग्जरी बस से महाराष्ट्र से राजस्थान जा रहे थे. रास्ते में आनंद के पास बस का टायर पंक्चर हो गया। इस दौरान ड्राइवर-क्लीनर और कुछ यात्री बस से उतरकर सड़क किनारे खड़े थे तभी ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. बताया जा रहा है कि हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 3 लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस ने लोगों के साथ मिलकर लोगों को बचाया

हादसे की सूचना मिलते ही आनंद थाना पुलिस मौके पर पहुंची. एक्सप्रेसवे हाईवे पेट्रोलिंग टीम और फायर ब्रिगेड को भी बुलाया गया। पुलिस ने लोगों के साथ मिलकर बस में सवार लोगों को बचाया और अस्पताल पहुंचाया। शवों को कब्जे में ले लिया गया है और आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी गई है. घायलों को आणंद के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. मृतकों और घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

Related Articles

Back to top button